अफसरों की पसंद खाटू नगर पालिका में एसीबी क ी कार्रवाई भनक पाकर जेईएन फरार- दो दलाल गिरफ् तार

Jaipur

खाटूश्यामजी ( सीकर)

अफसर के लिए काली कमाई की पहली पसंद बनी नगर पालिका खाटूश्यामजी में सीकर एसीबी टीम ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। जेईएन के 2 दलाल को एक लाख की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार किया है। हालांकि कार्रवाई की भनक लगते ही जेईएन खुद 3 गाड़ियों को टक्कर मारते हुए फरार हो गया। जिसकी तलाश में नाकाबंदी भी करवाई गई। वहीं जेईएन के कमरे से एसीबी टीम को पांच लाख रुपए भी मिले हैं।

सीकर एसीबी डीएसपी राजेश जांगिड़ ने बताया कि पिछले शुक्रवार को सीकर ऑफिस में एक परिवादी आया। जिसने बताया कि वह नगरपालिका खाटूश्यामजी क्षेत्र में ठेकेदारी का काम करता है।

जिसके लगभग 16 लाख रुपए के बिल बकाया है। जिसकी एवज में नगरपालिका का जेईएन दिनेश मीणा डेढ़ लाख रुपए मांग रहा है। सबसे पहले शिकायत का सत्यापन करवाया गया। शुक्रवार को ही जेईएन दलाल के जरिए 50 हजार रुपए ले लिए। और कहा कि सोमवार को परिवादी की एमबी और फाईल कर देगा।

आज जेईएन ने ठेकेदार के किए हुए काम को जाकर देखा। और बचे हुए रुपए दलाल मगनलाल को देने की बात कही। इसी दलाल ने शुक्रवार को 50 हजार रुपए लिए थे। जैसे ही परिवादी ने दलाल मगनलाल और पूरण को पैसे दिए। तुरंत दलाल मगनलाल को रंगेहाथ पकड़ लिया। दिनेश मीणा भी उस समय आसपास ही था। लेकिन जैसे ही उसे कार्रवाई की भनक लगी। तो वह तुरंत वहां से फरार हो गया। जिसने रास्ते में 2-3 गाडियों को टक्कर भी मारी। टक्कर की वजह से दिनेश मीणा की गाड़ी को भी नुकसान हुआ। दिनेश मीणा को पकड़ने के लिए नाकाबंदी भी करवाई गई। लेकिन वह पकड़ में नही आ सका। फिलहाल जेईएन दिनेश की तलाश जारी है। जेईएन दिनेश का ट्रांसफर भी हो चुका था। लेकिन वह ट्रांसफर पर स्टे लेकर आ गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *