आज से 2 दिन के गुजरात दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी, 29 हजार करोड़ रुपए की परियोजनाओं की देंगे सौगात

Front-Page National Politics

New Delhi : गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर राज्य में सभी राजनीतिक पार्टियां जोर-शोर से तैयारियों में जुटी हुई हैं। इस चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी के मुखिया व दिल्ली के मुख्यमंत्री भी लगातार गुजरात दौरे पर जा रहे हैं और अपनी पार्टी के लिए वोट मांग रहे हैं। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आज 2 दिन के गुजरात दौरे पर जा रहे हैं। इस दौरान वह गुजरात के लोगों को 29 हजार करोड़ रुपए की परियोजनाओं की सौगात देंगे।

प्रधानमंत्री ऑफिस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री आज शाम मोटेरा के मोदी स्टेडियम में 36वें राष्ट्रीय खेलों का उद्घाटन करेंगे। इसके साथ ही सूरत, अहमदाबाद, भावनगर और अंबाजी में अलग-अलग कार्यक्रमों में शामिल होंगे। इसके अलावा देश की तीसरी वन्‍दे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे और अहमदाबाद मेट्रो रेल प्रोजेक्‍ट का उद्घाटन भी करेंगे।

36वें राष्ट्रीय खेलों का आज होगा उद्घाटन
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार यानी आज शाम मोटेरा के मोदी स्टेडियम में 36वें राष्ट्रीय खेलों का उद्घाटन करेंगे। इस कार्यक्रम को लेकर राज्य सरकार और अहमदाबाद नगर निगम की ओर से सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। इस कार्यक्रम में 1 लाख से अधिक लोगों के शामिल होने की संभावना है। प्राप्त जानकारी के अनुसार स्टेडियम में अंदर जाने के लिए 4 गेट बनाए गए हैं। गेट नंबर 1 व 2 स्टेडियम का मुख्य प्रवेश द्वार होगा, जिससे आम लोगों को प्रवेश दिया जाएगा। वहीं गेट नंबर 3 व 4 से VIP लोगों को प्रवेश दिया जाएगा।

देश की तीसरी वन्‍दे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे PM मोदी
प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार यानी 30 सितंबर को देश की तीसरी वन्‍दे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे। इसके बाद वह कालूपुर स्टेशन पहुंचेंगे, जहां 2 मेट्रो रेल रूट की शुरुआत करेंगे। वहीं इसके बाद अहमदाबाद के AES ग्राउंड में लोगों को संबोधिक करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *