जोधपुर पहुंचकर मंत्री राजेन्द्र गुढा ने ” कलेक्टर से कहा बेंड बजा दूंगा” मृतकों के परिज नों को सांत्वना -एक-एक लाख रुपये की घोषणा

Uncategorized

जोधपुर

राजस्थान में गहलोत सरकार में मंत्री व झूंझुनूं जिले के उदयपुरवाटी विधायक विधायक राजेन्द्र सिंह गुढा जोधपुर जिला प्रशासन से नाराज दिखाई दिए। शेरगढ़ के भुगरा गांव में गैस सिलेंडर फटने से हुई त्रासदी को लेकर वे परिजनों से मिलने गए थे। इस दौरान उन्होंने कलेक्टर को फोन करके कहा कि "कलक्टर साहब गैस एजेंसी वालो को बता देना की मेरा नाम राजेन्द्र सिंह गुढा" है। जयपुर जाकर गैस एजेंसी वालो की" बेंड बजा दूंगा"
फोन पर मंत्री गुढा ने कलेक्टर को आगे कहा कि आप कलेक्टर होने से पहले एक इंसान हो। यहां पूरा परिवार खाली हो गया।

"जाने क्या है पूरा मामला"

राजस्थान सरकार में मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा बुधवार को जोधपुर के शेरगढ़ के भुगरा गांव पहुंचे। गत दिनों यहां शादी समारोह में गैस सिलेंडर फटने से 25-26 लोगों की मौत हो गई थी। 50 से अधिक लोग अस्पताल में उपचाराधीन है। यहां पहुंचकर गुढा ने मृतकों के परिजनों को सांत्वना दी । साथ ही अपने निजी खर्चे में से मृतकों के आश्रितों को एक एक लाख रुपये देने की घोषणा की है।

"मैरे जीवन में नहीं देखी ऐसी घटना"

इस दौरान मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने कहा कि बहुत ही दुखद हादसा है। मेरे जीवन में इतनी बड़ी दुर्घटना किसी शादी समारोह में हुई हो कभी सुनी नहीं। जिसमें परिवार के परिवार खत्म हो गए हो। इन पीड़ित परिवारों के लिए मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं। प्रदेश की चिरंजीवी योजना के तहत पीड़ितों को प्रति व्यक्ति 5 लाख रुपये की सुविधा मिल रही है। हमारे मुख्यमंत्री अपनी ओर से 2 लाख रुपये प्रति व्यक्ति की घोषणा करके गए हैं। मैं भी एक एक लाख रुपये देने अपने निजी खर्चे से देने की घोषणा करता हूँ जिसकी पालना जल्द होंगी।

"विशेष पैकेज के लिए आग्रह "

इस दौरान मंत्री राजेन्द्र सिंह गुढा ने कहा कि सीएम साहब से विशेष पैकेज के लिए आग्रह किया जाएगा। इससे पहले वे अस्पताल में भी पहुंचे। घायलों के बारे में जानकारी ली। चिकित्सकों को हर संभव उपचार करने के निर्देश दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *