पद सूचना सहायक- शोक जमीनों का और लालच पैसो ं का करोड़ों की अघोषित सम्पति बीएमडब्ल्यू जैस ी लग्जरी कारे मिली निलंबित सूचना सहायक प्रति भा कमल के एसीबी का सर्च ऑपरेशन

Jaipur Trending

जयपुर- मनोज टांक

यह तश्वीर ध्यान से देख लीजिये। जितनी इसकी तनख्वाह है उससे 1300%अधिक इसकी सम्पति है। इसके पास पद सूचना सहायक है लेकिन शोक जमीनों का, लालच पैसों का और घूमना बीएमडब्ल्यू जैसी कारो में है। एसीबी ने इसके सर्च ऑपरेशन किया तो करोड़ो की अघोषित सम्पति पकड़ी गई।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की एस.यू.द्वितीय ईकाई द्वारा जयपुर में कार्यवाही में निलंबित सूचना सहायक, प्रतिभा कमल के घर पर सर्च आपरेशन किया गया। एसीबी के महानिदेशक बीएल सोनी एवं अतिरिक्त महानिदेशक दिनेश एम.एन. के निर्देशन में पुष्पेन्द्र सिंह, अति.पुलिस अधीक्षक, स्पेशल यूनिट-द्वितीय जयपुर के नेतृत्व में प्रतिभा कमल के आवास पर सर्च करते हुए 22लाख 90हजार 890 रूपये, आभूषण में 1327 ग्राम जेवराती सोना, 2 किलो 88 ग्राम जेवराती चाॅदी, एक बीएमडब्ल्यू कार, बीएमडब्ल्यू मोटरसाईकिल, एक आई-20 कार, वाॅक्सवेगन कार, आमेर रोड़ कुण्ड़ा में 06 दुकान, 13 प्लॅाट,WTP माॅल में 10/10 की दुकान, लालकोठी स्थित स्गिनेचर टॅावर में एक आफिस, अजमेर रोड़ पर एक फ्लेट, बजाज नगर विस्तार में एक प्लाॅट के दस्तावेज प्राप्त हुए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *