पहली पोस्ट बदला पूरा हुआ दूसरी में निर्दो ष की हत्या पर खेद रोहित गोदारा के नाम से वायरल हुई है पोस्ट जाने कौन है “रोहित गोदारा” हो अचानक आया चर्चा में

Front-Page Rajasthan Trending

सीकर- ( मनोज टांक)

राजस्थान के सीकर में गैंगस्टर राजू ठेहठ की दिन दहाड़े हत्या के बाद अगर कोई नाम सबसे ज्यादा चर्चा में आया है तो वह है रोहित गोदारा का। हत्या के बाद इनके नाम से सोशियल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हुई जिसमें हत्या की जिम्मेदारी ली। राजू ठेहठ के अलावा कोचिंग में बेटी से मिलने आये नागौर के ताराचंद कड़वासरा की मौत के बाद दूसरी पोस्ट भी इसी के नाम से वायरल हुई ,जिसमें इस निर्दोष की हत्या पर खेद भी जताया। हालांकि यह पोस्ट खुद रोहित गोदारा ने की या फिर किसी ओर ने यह अभी जांच का विषय है।

पोस्ट में रोहित गोदारा ने कहा कि आनंदपाल सिंह और बलवीर बानूड़ा की मौत का बदला लिया है। बाकि दुश्मनों से भी जल्द ही मुलाकात होगी। रोहित गोदारा का नाम सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड से भी जुड़ा था। रोहित गोदारा के तीन गुर्गों को पुलिस ने जयपुर से गिरफ्तार भी किया था। पुलिस को शक था कि सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में गाड़ी की व्यवस्था में इनका हाथ था। रोहित गोदारा गैंग के लॉरेंस विश्नोई से तार जुड़े है।

रोहित गोदारा बीकानेर में लूणकरणसर इलाके के काशिपुर गांव का बताया जा रहा है। इसके अलावा उसका एक और घर 1BHM में भी है । रोहित गोदारा पर नोखा में एक व्यापारी जुगल राठी को धमकाने का मामला भी दर्ज हुआ था। पैसे की वसूली की कोशिश की थी। बीकानेर के कालू थाना का वो हार्डकोर अपराधी है। जब वो सिर्फ 19 साल का था तभी से अपराध की दुनिया में एंट्री कर चुका था। अब तक वो करीब 15 बार जेल जा चुका है। वो अपनी गैंग के साथ साथ मोनू गैंग और गुठली गैंग को भी ऑपरेट करता है।
रोहित गोदारा अपनी ताकत बढ़ाने के लिए ज्यादा गैंग से संपर्क रखता है। जब वो बीकानेर जेल में बंद था तो रंगदारी के लिए एक कारोबारी और भाजपा नेता के रिश्तेदार पर गोलियां चलवाई थी । इतना ही नहीं सरदारशहर की सरपंच मगनी देवी के देवर की हत्या भी उसी ने कराई थी।
रोहित गोदारा के बारे में बताया जाता है कि वारदात को अंजाम देने वो खुद नहीं जाता। अपने गुर्गों को भेजता है ताकि पुलिस गिरफ्त में आए तो गुर्गे ही आए । खुद की सुरक्षा के लिए 4 बॉडीगार्ड रख रखे है ,जिनको महीने में 40-40 हजार रुपए सैलरी भी देता है। रोहित गोदारा की गैंग में 150 के करीब लड़के है । राजस्थान के अलावा हरियाणा और पंजाब पुलिस भी उसकी तलाश कर रही है। उसके खिलाफ 25 से ज्यादा मामले दर्ज है। शेखावाटी इलाके में अक्सर इसका आना जाना है। नेताओं के करीबी लोगों के साथ भी देखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *