फुलेरा में भाजपा की विशाल जनाक्रोश सभा आय ोजित, राजस्थान सरकार को भ्रष्टाचार, नाकारा ब ता गरजे जनप्रतिनिधि , केन्द्र सरकार की जन कल् याणकारी योजनाओं का किया बखान

Uncategorized

लक्ष्मीकांत शर्मा की रिपोर्ट :—

फुलेरा के गांधी चौक में जन आक्रोश यात्रा के समापन पर विशाल जनसभा का आयोजन हुआ, इस अवसर पर जनसभा में राजस्थान सरकार को नकारा एवं भ्रष्टाचारी युक्त बताकर गरजे जनप्रतिनिधि। आगामी चुनावों में भाजपा की सरकार बनाने का किया दावा।

मुख्य अतिथि पद से बोलते हुए टोंक सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने राज्य ने भय का माहौल बताकर आमजन को असुरक्षित बताया। आज महिला सड़कों पर निकलते हुए अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रही हैं , सभी और भ्रष्टाचार व्याप्त है , भारत जोड़ो यात्रा पर तंज कसते हुए कहा राजस्थान सरकार पप्पू के लिए सड़के तैयार कर रही है कहीं ठोकर ना लग जाए, । विधायक निर्मल कुमावत ने कहा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बजट में घोषणा तो करते हैं मगर कार्यों के लिए पैसा सांसद व विधायक कोष से लगवा कर वाहवाही लूट रहे हैं। ओबीसी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश बढ़ना ने अपने उद्बोधन में राजस्थान सरकार की कमियां तथा केंद्र सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का बखान किया।
इस अवसर पर जयपुर जिला देहात भाजपा अध्यक्ष रामानंद गुर्जर, जयपुर जिला प्रमुख रमा चौपड़ा, जयपुर , अजमेर जिला अध्यक्ष सहित फुलेरा विधानसभा के सभी भाजपा मंडल अध्यक्ष व हजारों भाजपा कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *