मंत्री राजेन्द्र गुढा के गांव में पुलिस का पहरा पहाड़ियों में की जा रही है आरोपियों की तलाश क्रेटा मिली लेकिन अल्टो कार कहा गई …? कही प्लानिंग के तहत तो नहीं की गई खेतडी में फायरिंग

Rajasthan Trending

राजू ठेहठ मर्डर में सबसे बड़ा अपडेट

जयपुर:-

राजस्थान के ख्यात गैंगस्टर राजू ठेहठ की हत्या के बाद आरोपियों को पकड़ने के लिए सीकर- झूंझुनूं पुलिस की संयुक्त टीम मंत्री राजेन्द्र गुढा के पैतृक गांव गुड़ा में डेरा जमाए हुए है। यहां की रात को सराय सुरपुरा की नदियों में सर्च अभियान के बाद अल सुबह से गुड़ा की पहाड़ियों में सर्च अभियान जारी है। यहां बड़े अफसरों समेत दर्जन भर टीम के 150से200 से अधिक जवान सर्च कर रहे है।

रात को आईजी भी पहुंचे यहां

प्रकरण को लेकर रात्रि में आईजी उमेश दत्त भी इलाके में डेरा डाले हुए रहे। टीम के साथ वे सराय , सुरपुरा , नयाबास , नीमकाथाना इलाके में टीम के साथ नदियों में तलाश करने में व्यवस्त रहे।

कुछ भी कहने को नही तैयार

इधर पुलिस फिलहाल कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं है। खेतडी के हरड़िया में फायरिंग करने वालों के नजदीक पुलिस के पहुंचने की बात सामने आ रही है। सूत्रों के अनुसार 2व्यक्ति व क्रेटा कार भी हत्थे लगी बताई लेकिन फिलहाल कोई पुष्टि नहीं कर रहा है।

क्या है पूरा मामला

शनिवार सुबह सीकर में गैंगस्टर राजू ठेहठ की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। जिसके बाद से पुलिस की टीम आरोपी गणों के पीछे लगी है। इस वारदात में एक निर्दोष नागौर निवासी ताराचंद कड़वासरा की भी मौत हो गई व एक अन्य के पैर में गोली लगी है। सबसे बड़ी बात ये भी सामने आई है कि जिस अल्टो कार से आरोपी फरार हुए वह भी अभी तक नहीं मिली है। दूसरी तरफ सीकर में अस्पताल की मोर्चरी के बाहर समर्थक धरने पर बैठे है। सीकर बन्द का आह्वान किया हुआ है जिसका भी असर देखने को मिल रहा है।

राजू ठेहठ की हत्या से जुड़ी यह खबर भी पढ़े

https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=pfbid02xmrzEgH2amjmf8Gn6cummxbocupAxbikd5cBFLN7jyQNJQ4HWew9kiUMx9dr3WGQl&id=100086358558662&mibextid=Nif5oz

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *