मुठभेड़ में घायल संतीश व जतिन को लेकर पुलिस सीकर के लिए रवाना गुड़ा- पोंख की पहाड़ियों में प कड़े गए दोनों- भागने की कोशिश में मारी गोली

Rajasthan Trending

राजू ठेहठ मर्डर में बड़ा अपडेट

झूंझुनूं (मनोज टांक)

राजू ठेहठ की कई राउंड फायर करके की गई हत्या में शामिल 5 बदमाशों को पुलिस ने झूंझुनूं जिले के उदयपुर वाटी में मंत्री राजेन्द्र सिंह गुढा के पैतृक गांव गुड़ा- पोंख की पहाड़ियों , सराय सुरपुरा व डाबला नदी के पास से पकड़ लिया है। पकड़ने के बाद पहाड़ी से नीचे उतरते समय भागने की कोशिश में जतिन व संतीश के पैर में गोली मारी गई है। इसके बाद दोनों को गुढ़ागौड़जी थाने के पोंख गांव के सरकारी अस्पताल में उपचार कराकर एम्बुलेंस से सीकर भेज दिया। कुछ देर बाद आईजी उमेश मिश्रा प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुलासा करेंगे।

आईजी उमेश मिश्रा ने बताया कि राजू ठेहट हत्याकांड के पांचो आरोपी पकड़े गए है।
सीकर जिले के निवासी मनीष जाट व विक्रम गुर्जर हरियाणा के भिवानी जिले के सतीश कुम्हार, जतिन मेघवाल व नवीन मेघवाल राजस्थान पुलिस की गिरफ्त में है।
एडीजी अपराध डॉ रवि मेहरड़ा सीकर में 2बजे बाद विस्तार से खुलासा करेंगे।

गुड़ा की पहाड़ियों में बिताई रात

पकड़े गए दो शूटर्स जतिन व सतीश ने गुडा- पोंख की पहाड़ियों में एक मंदिर में रात बिताई। इस पहाड़ी को पुलिस ने अलसुबह ही चारों तरफ से घेर लिया था। ऊपर मंदिर निर्माण के कार्य मे लगे श्रवण ने पूछताछ में बताया कि जिनके बारे में आप पूछ रहे हो वे ऊपर पहाड़ी की नाळ की तरफ जा रहे है। पुलिस ने आवाज लगाई की आप चारो तरफ से घिरे जा चुके हो, नीचे आ जाओ । इतना सुनते ही वे नीचे आ गए। बताया जा रहा है कि फिर भागने की कोशिश की तो पुलिस ने दोनों के पेर में गोली मार दी जिसके बाद वे घायल हो गए।

राजू ठेहठ मर्डर से जुड़ी यह खबर भी पढ़े

https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=pfbid0hk9aACt7mbTDjqubkM23H4wbU1yC91Cy8XcQ2s58Qo9ZhwpQcaEbgudbCNWNqDXnl&id=100086358558662&mibextid=Nif5oz

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *