राजू ठेहठ की हत्या के बाद हनुमान बेनीवाल क ो z+सुरक्षा की मांग सोशियल मीडिया पर सुबह से ट ्रेड कर रहा है मिसेज

Politics Rajasthan

जयपुर – (मनोज टांक)

राजस्थान के सीकर में गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या के चौथे दिन बुधवार की सुबह के सोशियल मीडिया पर नागौर सांसद एवं आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल को z+ सुरक्षा की मांग को लेकर मेसेज ट्रेड कर रहा है। हनुमान बेनीवाल पहले आनंदपाल गैंग के विरुद्ध बोल चुके हैं और एक बार आनंदपाल ने स्वयं हनुमान बेनीवाल को मारने की धमकी भी दी थी और राजू ठेहट का क़त्ल करने वाली गैंग भी आनंदपाल की गैंग से जुड़ी हुई होने के अंदेशा व्यक्त किये जा रहे हैं ‌, इधर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रमुख हनुमान बेनीवाल राजू ठेहट की हत्या के बाद सरकार व गैंग के खिलाफ खुलकर बोले थे।

करीब 2 साल पहले हनुमान बेनीवाल को जान से मारने की धमकी दी गई थी। अब राजू ठेहठ की हत्या के बाद आरएलपी के कार्यकर्ता ट्विटर पर हनुमान बेनीवाल की सुरक्षा को लेकर हनुमान बेनीवाल को Z+ सुरक्षा की मांग सरकार से सोशियल मीडिया के माध्यम से कर रहे है।

RLP कार्यकर्ताओं ने 7 दिसंबर को प्रातः 8:00 बजे हनुमान बेनीवाल को Z प्लस सिक्योरिटी उपलब्ध करवाने की मांग को लेकर ट्विटर पर #Z_प्लस_सुरक्षा_हनुमान ट्रेंड करवा रहे है। वही इससे पहले हनुमान बेनीवाल पर जयपुर के झोटवाड़ा में एक बार हमला हो चुका है और तत्पश्चात, बाड़मेर में हनुमान बेनीवाल पर दो बार हमले हुए। बाड़मेर में एक बार हनुमान बेनीवाल पर एवं उनके साथ कैलाश चौधरी पर पथराव किया गया, वहीं दूसरी बार हनुमान बेनीवाल पर एक शख्स ने चाकू से हमला करने की कोशिश की। और ऐसे में उनके कार्यकर्ता अब हनुमान बेनीवाल की सुरक्षा को मजबूत करने के लिए सरकार से मांग कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *