सांभर पुलिस को बड़ी सफलता, बोलेरो गाड़ी के साथ मोबाइल व नगदी लूट के तीन आरोपीयों को बापर ्दा किया गिरफ्तार

Uncategorized

लक्ष्मीकांत शर्मा की रिपोर्ट

सांभर पुलिस को आज बोलेरो लूट के तीन और आरोपीयों को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता मिली है, जयपुर ग्रामीण एसपी मनीष अग्रवाल व पुलिस मुख्यालय द्वारा अपराधियों की धरपकड़ अभियान के तहत दूदू एएसपी दिनेश शर्मा के सुपर विजन में टीम गठित कर सांभर सीओ लक्ष्मी सुथार, जोबनेर सीओ मुकेश चौधरी के निर्देश पर सांभर सर्किल इंस्पेक्टर राजेंद्र कुमार के नेतृत्व में गठित टीम ने तकनीकी सहायता से बोलेरो लूट के एक आरोपी महावीर ढोली को मौलासर थाने के धनकोली गांव से पहले ही गिरफ्तार कर लिया था । घटना में शरीक तीन और आरोपी नरेंद्र, कुलदीप व अकील को मेड़ता सब जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है।

थानाधिकारी राजेंद्र कुमार ने बताया 13 दिसंबर को फुलेरा शहर से चारों बदमाशों ने गुढ़ा साल्ट गांव जाने के लिए एक हजार रु में बोलेरो गाड़ी किराए पर लेकर आए थे , सांभर झील में सुनसान जगह चारों ने ड्राइवर से मारपीट व निर्वस्त्र कर बोलेरो गाड़ी, मोबाइल व नगदी लूटकर ले गए थे । पुलिस टीम ने तकनीकी सहायता से एक आरोपी महावीर ढोली को मौलासर थाने के धनकोली गांव से बा पर्दा पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। तीन और आरोपीयों को आज मेड़ता सब जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर सांभर लेकर आए है आरोपीयों से पूछ ताछ जारी है ।

दो आरोपी नरेंद्र व कुलदीप जाती रावणा राजपूत सांभर की जीवन धारा कालोनी के निवासी हैं तथा एक अकील कुचामन के कसाई मोहल्ला का निवासी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *