खाटूश्यामजी में व्यापारी पर फायरिंग कर 14 लाख रुपए की लूट के मामले में 10 हजार इनामी उत्तराखंड से गिरफ्तार

Rajasthan Rajasthan-Others

सीकर:-खाटूश्यामजी में व्यापारी पर फायरिंग कर 14  लाख की लूटकर जानलेवा हमला कर 14 लाख रुपए की लूट के मामले में पुलिस ने 10 हजार रुपए के इनामी अभियुक्त अलवर जिले के हिस्ट्रीशीटर महेश कुमार गुर्जर निवासी मुगलपुर थाना हरसौरा को उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद जिले के थाना लोनी क्षेत्र से स्थानीय पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार किया है।

एसपी करण शर्मा ने बताया कि 25 मई की रात खाटूश्यामजी निवासी व्यापारी लोकेश अग्रवाल रात करीब 9:00 बजे अपनी दुकान बंद कर घर के गेट पर पहुंचे ही थे कि बाइक पर आए 20 से 22 साल के तीन युवक फायरिंग कर व्यापारी के सिर पर हथियार के बट से वार कर 14 लाख रुपयों से भरा बैग छीनकर भाग गये।

एसपी शर्मा ने बताया कि घटना की गंभीरता को देख सीकर पुलिस ने 2 दिन के अंदर घटना के 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। घटना में शामिल अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एएसपी गिरधारी लाल शर्मा व सीओ महावीर सिंह के सुपर विजन और एसएचओ खाटूश्याम जी सुभाष चंद के नेतृत्व में टीम गठित की गई।

गठित टीम द्वारा व्यवहारिक पुलिसिंग और तकनीकी मदद से तीनों आरोपितों को थाना लोनी गाजियाबाद उत्तर प्रदेश से डिटेन कर पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया। आरोपी महेश कुमार गुर्जर को बापर्दा गिरफ्तार किया गया है। इस कार्रवाई में उत्तर प्रदेश के थाना लोनी पुलिस की भी उल्लेखनीय भूमिका रही।