जयपुर में महिला के दोनों पैर काटकर लूटे कड़े

Jaipur Rajasthan Rajasthan-Others Uncategorized

ऐसा ही मामला कुछ दिन पूर्व हुआ था नैनवां में भी, वह भी पुलिस खाली हाथ है

जयपुर : रविवार सुबह 108 साल की बुजुर्ग महिला के पैर काटकर बदमाश चांदी के कड़े लूट ले गए। बाथरूम में दर्द से करहाती बुजुर्ग महिला को बेटी ने पड़ोसियों की मदद से SMS हॉस्पिटल में भर्ती करवाया है। गलतागेट थाना पुलिस ने FSL टीम की मदद से सबूत जुटाए है। पुलिस को मौके पर ही पैर काटने के लिए यूज किया हथियार भी मिला है। फिलहाल पुलिस वारदात स्थल के आसपास लगे CCTV फुटेजों को खंगाल रही है।

पुलिस ने बताया कि मीणा कॉलोनी गलतागेट निवासी जमुना देवी (108) अपनी बेटी गोविंदी और पोती ममता (22) के साथ रहती है। सुबह करीब 5 बजे वह घर में बैठी थी। इस दौरान घर में घुसे बदमाशों ने उसे पकड़ लिया। उसे घसीटते हुए घर के बाहर बने बाथरुम में ले आए। बाथरुम में उसके दोनों पैरों को काटकर चांदी के कड़े निकाल लिए। दर्द से करहाती बुजुर्ग महिला को तड़पता छोड़कर बदमाश फरार हो गए।

बुजुर्ग होने के कारण महिला ज्यादा बोल नहीं पाती थी। इसलिए चिल्ला नहीं सकी। बदमाश महिला को सड़क की तरफ बने बाथरूम में घसीटकर ले आए। फिर दोनों पैरों को पिंडलियों के नीचे से काट कर चांदी के कड़े निकाल लिए। बुजुर्ग का मूंह हाथ से दबा दिया।

इस दौरान बुजुर्ग महिला ने गले में सोने का जंतर पहन रखा था। इसे भी लूटने के लिए भी महिला के गले पर वार किया। इस दौरान कुछ आवाज आने पर बदमाश मौके से भाग गए।

रामगंज एसीपी सुनील ने बताया कि गलता गेट थाना इलाके में सुबह अज्ञात बदमाशों ने बुजुर्ग महिला के पैर काटकर चांदी के कड़े लूट लिए। वहीं, महिला के गले पर भी एक कट का निशान है। डीएसपी और सीएसटी की टीमें इन्वेस्टिगेशन में लग गई हैं। संदिग्धों से पूछताछ चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *