राजस्‍थान भाजपा में मुख्‍यमंत्री की दावेदारी पर प्रदेशाध्‍यक्ष सीपी जोशी का बड़ा बयान

Jodhpur

जोधपुर:-राजस्‍थान भाजपा ने सोमवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह क्षेत्र जोधपुर से सरकार के खिलाफ ‘हल्ला बोल’ शुरू किया। ‘जन आक्रोश’ अभियान का नेतृत्व करने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी जोधपुर पहुंचे। यहां एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने उनका भव्‍य स्‍वागत किया। मीडिया से बातचीत करते में सीपी जोशी ने कई मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखी।

जोशी ने विधानसभा चुनाव में भाजपा की ओर से मुख्‍यमंत्री पद के दावेदारों पर कहा कि, हमारे यहां सीएम पद के कई दावेदार हैं, इसमें कोई बुराई भी नहीं है। हमारे यहां जनाधार वाले नेता है। वहींं मुख्‍यमंत्री पर तंज कसते हुए जोशी ने कहा कांग्रेस में तो सीएम पद के दावेदारोंं को नाकारा और निकम्‍मा कहा जाता है।

कांग्रेस पर हमला करते हुए जोशी ने कहा कि मुख्‍यमंत्री के सलाहकार, विधायक और मंत्री कह रहे हैं कि हम जिन वादों से सरकार में आए हैं, उन्‍हें पूरा नहीं कर पााए। अब जनता के सामने क्‍या मुंह लेकर जाएं। संजीवनी मामले में उन्‍होंंने कहा कि- मुख्‍यमंत्रीजी पूरे प्रदेश के मुखिया है। उन्‍हें संजीवनी मामले में बयानबाजी कर पार्टी नहीं बनना चाहिए। चुनाव में जो हुआ उसका बदला लेने से अच्‍छा है उसे भूल जाए।