‘अशोक गहलोत राजस्थान की राजनीति के रावण’:रामराज्य के लिए उन्हें समाप्त करें:-शेखावत,गरीबों का पैसा तो चुकाओ:-गहलोत

Jaipur Politics Rajasthan

जयपुर:-चुनावी साल में देश प्रदेश के नेताओं के बयान में तल्खी बढ़ती जा रही है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी को जहरीला सांप बताने के बाद माफी मांगी। अब केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह ने सीएम गहलोत को राजस्थान की राजनीति का रावण बता दिया।

गुरुवार को चित्तौड़गढ़ में बीजेपी की जनआक्रोश रैली में शेखावत ने सीएम और कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा।

वहीं, मुख्यमंत्री ने केंद्रीय मंत्री पर पलटवार करते हुए कहा कि मैं गजेंद्र को राम तो बोल दूं, लेकिन वे राम की तरह व्यवहार तो करें।

गजेंद्र सिंह शेखावत ने अपने भाषण के आखिर में कहा- राजस्थान में राजनीति के इस रावण अशोक गहलोत को समाप्त करना चाहते हो तो भुजाएं उठाओ।

राजस्थान में राम राज्य की स्थापना के लिए संकल्प कीजिए। उन्होंने अपने भाषण के दौरान पेपरलीक और करप्शन पर सरकार को घेरते हुए कहा- बीजेपी सरकार आने पर इसकी सीबीआई जांच होगी।

पेपरलीक की सीबीआई जांच होगी, कई कांग्रेसी नेता जेल जाएंगे

गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा- राजस्थान में पेपरलीक हो रहे हैं। आरपीएससी पेपर लीक पर सीएम कह रहे थे कि इस मामले में कोई नेता या अफसर दोषी नहीं है। अब तो आरपीएएसी का मेंबर पकड़ा गया है। अब तो इनके पकड़े जाने की शुरुआत हो चुकी है।

सरकार बदलने दीजिए। पेपरलीक की सीबीआई जांच होगी। कांग्रेस के कई नेताओं के गिरेबान तक पुलिस का हाथ पहुंचेगा।

कई कांग्रेस नेता जेल जाएंगे। युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वालों को जनता माफ नहीं करेगी।

मोदी सरकार ने किसी को लाइन में नहीं लगवाया

शेखावत ने महंगाई राहत कैंपों में लोगों को बुलाने पर सवाल उठाते हुए कहा- महंगाई राहत कैंपों के नाम पर लोगों को परेशान किया जा रहा हैं।

रजिस्ट्रेशन के लिए जबरन कैंपों तक आने के लिए लोगों को मजबूर किया जा रहा है। जब हर योजना के आंकड़े सरकार के पास हैं तो लोगों को रजिस्ट्रेशन के लिए बुलाकर लाइन में लगाने की क्या जरूरत है?

लोगों को केवल महंगाई राहत का झुनझुना थमाया जा रहा है। पीएम आवास के तहत चार करोड़ लोगों को मकान दिए गए।

क्या मोदी सरकार ने किसी से रजिस्ट्रेशन करवाया? 9 करोड़ से जयादा लोगों को उज्जवला योजना में गैस सिलेंडर से जोड़ा गया तो किसी को इस तरह लाइन में खड़ा करवाया? मोदी सरकार ने किसी को लाइन में नहीं लगवाया।

राजस्थान में अपराधी रंगदारी वसूल रहे, कांग्रेस की मेयर को अपराधी धमका रहे

शेखावत ने कहा- राजस्थान में आज अपराधियों के गिरोह पनप चुके हैं। जो लोगों से रंगदारी वसूल रहे हैं। हालत यह है कि कांग्रेस की एक मेयर तक को सरेआम अपराधियों ने धमकाया। कानून व्यवस्था नाम की चीज नहीं रह गई है।

शेखावत ने कहा- गहलोत सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। पटवारी से लेकर कलेक्टर तक करप्शन में पकड़े जा चुके हैं, लेकिन उनके खिलाफ अभियोजन स्वीकृति नहीं दी जा रही है। अभियोजन स्वीकृति नहीं देना भ्रष्ट लोगों को सरकार की क्लीन चिट है।

2200 करोड़ टैक्स वसूलकर 100 करोड़ की राहत

शेखावत ने कहा- महंगाई राहत के नाम पर लोगों को परेशान किया जा रहा है। महंगाई राहत कैंपों से केवल 100 करोड़ की राहत दी जाएगी।

हकीकत यह है कि राजस्थान में पेट्रोल डीजल पर सबसे ज्यादा टैक्स वसूला जाता है। पिछले चार साल में 2200 करोड़ का टैक्स वसूला और अब कैंपों में 100 करोड़ की राहत देकर वाहवाही लूटने की कोशिश कर रहे हैं।

संजीवनी में बर्बाद हुए गरीबों का पैसा चुकाएं

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के रावण बताए जाने पर पलटवार करते हुए कहा— मैं तो गजेंद्र सिंह शेखावत को राम कह दूंगा, पहले वो राम की तरह व्यवहार तो करें।

यह राम और रावण का मामला नहीं है। हमें रावण में कोई दिक्कत नहीं है। हम राम के रूप में मानेंगे, लेकिन मर्यादा पुरुषोत्तम की तरह व्यवहार करें।

जो प्रॉपर्टी तुम्हारे पास है उसे बेचो और संजीवनी में बर्बाद हुए गरीबों का पैसा चुकाओ। गहलोत ने गजेंद्र सिंह शेखावत को भ्रष्ट मंत्री बताते हुए पीएम मोदी से तत्काल बर्खास्त करने की मांग की है।