यूथ बोर्ड के उपाध्यक्ष सुनील पारीक ने राजस्थान रॉयल्स को दिया लीगल नोटिस,नियम विरुद्ध जनता को लूटने हो रहा हैं काम

Jaipur Rajasthan

जयपुर:-खेल राज्यमंत्री अशोक चांदना के बाद अब जयपुर में यूथ बोर्ड के उपाध्यक्ष सुनील  पारीक ने  मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अनियमितताएं और भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए लीगल नोटिस जारी किया है।

उन्होंने लीगल नोटिस के माध्यम से कहा है कि आईपीएल मैच के दौरान राजस्थान रॉयल्स मैनेजमेंट ने आरसीए के साथ हुए एमओयू का उल्लंघन किया है और जनता को नियम विरुद्ध महंगे दामों पर खाद्य सामग्री और पीने के पानी बेचा जा रहा है।

उन्होंने कहा कि कार और टू व्हीलर अस्थाई  स्टैंडर्ड पर भी ₹ 300 से ₹ 600 की वसूली की जा रही है जो कि किसी भी कीमत पर सही नहीं कही जा सकती है। उन्होंने कहा कि मंत्री स्तर के व्यक्ति को निजी बाउंसर रोकने का काम किया जा रहा हैं । 

उन्होंने कहा कि 24 घंटे में लीगल नोटिस का जवाब नहीं दिया गया तो खेल मंत्रालय और कोर्ट द्वारा राजस्थान रॉयल के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि मैंने राजस्थान रॉयल्स के कोऑर्डिनेटर और स्पार्क इवेंट के मालिक राजीव खन्ना को भी इस बात की जानकारी दी है और कहा कि जिस तरह का बर्ताव एसएमएस  स्टेडियम में किया जा रहा है वह किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।