भाजपा प्रदेश चुनाव प्रबंधन का प्रतिनिधि मंडल मुख्य चुनाव अधिकारी से मिला,अधिक समय तक जमे अधिकारियों कर्मचारियों को हटाने की रखी मांग

Jaipur Rajasthan

जयपुर:-राज्य के मुख्य  चुनाव अधिकारी कार्यालय में भाजपा प्रदेश चुनाव प्रबंधन टीम के प्रतिनिधिमंडल ने गुरुवार को मुख्य चुनाव अधिकारी प्रवीण गुप्ता से मुलाकात की। भाजपा के शिष्टमंडल ने अधिक समय से एक ही स्थान पर जमे हुए सरकारी अधिकारियों और कर्मचारियों को तत्काल रूप से हटवाए जाने की मांग की। इस दौरान विधानसभा चुनाव से पूर्व मतदाता सूची में नव मतदाताओं के नाम जुड़वाने तथा अधिक से अधिक मतदान कराए जाने के प्रयासों पर भी विचार किया ।

मुख्य चुनाव अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने चुनाव आयोग द्वारा संचालित किए जा रहे हैं नए मोबाइल ऐप, वोटर हेल्पलाइन सुविधा, सक्षम वोटर पोर्टल, केवाईसी और सी विजिल वोटों के बारे में भी प्रतिनिधिमंडल को जानकारी उपलब्ध करवाई। मतदान के दौरान 80 वर्ष से अधिक आयु तथा दिव्यांग जन (पर्सन विद डिसेबिलिटी) के लिए पोस्टल वेलेट की सुविधा पर भी विचार विमर्श किया गया।

इस दौरान प्रतिनिधिमंडल में सेवानिवृत्त आईएएस चंद्रमोहन मीणा,प्रदेश संयोजक भाजपा प्रबुद्धजन प्रकोष्ठ राजेंद्र सिंह शेखावत, चुनाव आयोग संपर्क विभाग के संयोजक सुरेंद्र सिंह नरूका,  उप संयोजक देवांग चतुर्वेदी विधि प्रकोष्ठ के सह संयोजक सौरभ सारस्वतऔर देवांग चतुर्वेदी इत्यादि मौजूद रहें।