बिश्नोई गैंग की सलमान खान को धमकी , वाई प्लस सुरक्षा मिलेगी सलमान को

Front-Page National

अक्षय कुमार और अनुपम खेर की भी बढ़ाई गई सुरक्षा

मुंबई : लॉरेंस बिश्नोई गैंग द्वारा कथित तौर जान से मारने की धमकी के बाद बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की सुरक्षा को लेकर महाराष्ट्र सरकार ने बड़ा फैसला किया है। महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने फैसला किया है कि मुंबई पुलिस अभिनेता सलमान खान को वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा कवर प्रदान करेगी। बिश्नोई गैंग ने कथित तौर पर सलमान खान और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी। बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई जेल में हैं। बिश्नोई गैंग पर इस साल मई में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने का आरोप है।

हाल ही में सलमान खान के परिवार को धमकी एक पेपर स्लिप के रूप में मिली थी। किसी शख्स ने धमकी भरी पर्ची उसी बेंच पर छोड़ी थी जहां सलमान खान के पिता, लेखक सलीम खान अपनी नियमित सुबह की सैर के बाद बैठे थे। इस धमकी के बाद सलमान को मुंबई पुलिस ने सुरक्षा मुहैया कराई थी। लेकिन अब, उन्हें महाराष्ट्र राज्य सरकार द्वारा Y+ सुरक्षा कवर प्रदान किया गया है।

वैसे सलमान खान के अलावा अक्षय कुमार और अनुपम खेर की भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। अक्षय को एक्स सुरक्षा दी गई है और इसके पीछे का कारण सोशल मीडिया से नफरत और उनकी कनाडा की राष्ट्रीयता को लेकर मिल रही धमकियों को बताया जा रहा है। अनुपम खेर को विवेक अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स की रिलीज के बाद से जान से मारने की धमकी मिल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *