ICC T20 World Cup 2022 आज एडिलेड में खेला जायेगा भारत और बांग्लादेश के बीच मैच , T-20 वर्ल्ड कप में बांग्लादेश से कभी नहीं हारा भारत , लेकिन मैच पर बारिश का संकट

Front-Page T-20 World Cup

एडिलेड (ऑस्ट्रेलिया ) : आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 में आज टीम इंडिया के लिए बहुत अहम दिन है। भारत को एडिलेड ओवल मैदान पर आज बांग्लादेश के खिलाफ ग्रुप-2 का मैच खेलना है। भारत अगर यह मैच जीतता है तो सेमीफाइनल में पहुंचने का रास्ता बहुत आसान हो जाएगा, वहीं हार या मैच रद्द होना उसका सिरदर्द बढ़ा देगा। एडिलेड में मंगलवार को तो बारिश हुई है, लेकिन सोमवार की सुबह फिलहाल बारिश नहीं हुई है, हालांकि काले बादल छाए हुए हैं और काफी ठंड बढ़ गई है।

वेदर फॉरकास्ट पर अगर नजर डालें तो एडिलेड में दोपहर तीन बजे (ऑस्ट्रेलियाई समय के मुताबिक) से पांच बजे के बीच बारिश की आशंका है, वहीं शाम छह बजे से आठ बजे के बीच बारिश की आशंका कम है। भारत का मैच ऑस्ट्रेलियाई समय के मुताबिक शाम 6:30 बजे से खेला जाना है।

ऐसे में फिलहाल मैच पर बारिश का खतरा नजर तो आ रहा है, लेकिन मैच रिजल्ट आ सके, इतना मैच खेला जा सकता है। भारत के लिए यह मैच जीतना बहुत जरूरी है, क्योंकि उसे अगला मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर जिम्बाब्वे के खिलाफ खेलना है। मेलबर्न के तीन मैच बारिश की भेंट चढ़ चुके हैं, जबकि एक मैच में बारिश ने खलल डाली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *