Nykaa फैशन की ब्रांड एंबेसडर बनीं जाह्नवी कपूर:कंपनी ने कहा-जान्हवी एक ट्रू मॉडर्न स्टाइल आइकन, एक्ट्रेस बोलीं- बेहद उत्साहित हूं

Business

Nykaa फैशन ने मंगलवार (8 नवंबर) को बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को अपना ब्रांड एंबेसडर अनाउंस किया। जाह्नवी अब पहली बार एक कैंपेन फिल्म ‘वन नायका टू ऐप्स: टू ऐप्स, डबल द फन’ में नजर आएंगी। अब तक जाह्नवी ‘नायका ब्यूटी’ के ही ऐड्स में नजर आती थीं।

हालांकि, एक्ट्रेस अब नायका फैशन को भी प्रमोट करते दिखाई देंगी। इसी के चलते कैंपेन का नाम ‘वन नायका टू ऐप्स: टू ऐप्स, डबल द फन’ रखा गया है। Nykaa के इस कैंपेन के ऐड्स को यूट्यूब समेत सोशल मीडिया पर भी जारी किया गया है।

जान्हवी एक ट्रू मॉडर्न स्टाइल आइकन हैं: नायका फैशन
Nykaa की को-फाउंडर और नायका फैशन की CEO अद्वैता नायर ने कहा कि जान्हवी एक ट्रू मॉडर्न स्टाइल आइकन हैं, जिन्होंने पहले ही नायका के साथ ब्यूटी गेम में अपनी पहचान बना ली है। नायर ने आगे कहा, ‘मैं जाह्नवी के साथ अपने जुड़ाव को और भी मजबूत करने और नायका के लिए ब्रांड लव बनाने के लिए उत्साहित हूं।’

नायका फैशन के साथ साझेदारी कर बेहद उत्साहित हूं: जाह्नवी
जाह्नवी ने कहा कि नायका के साथ उनका रिश्ता न केवल प्रोफेशनली, बल्कि पर्सनली रूप से भी बेहद खास है। उनके लाखों कंज्यूमर्स में से एक के रूप में उन्होंने ब्रांड द्वारा पेश किए गए विकल्पों से हमेशा खुद को सशक्त महसूस किया है। जाह्नवी ने कहा, ‘मैं एक बहुत बड़ी फैशन एंथूजियास्ट हूं और नायका फैशन के साथ साझेदारी करने के लिए मैं बेहद उत्साहित हूं।’

नायका फैशन में कंज्यूमर्स के लिए 1,600 से ज्यादा ब्रांड्स
नायका फैशन, Nykaa का एक मल्टी-ब्रांड ई-कॉमर्स फैशन ऑफरिंग है। यह भारत में तेजी से बढ़ते फैशन प्लेटफॉर्म में से एक है। इसमें हर कंज्यूमर्स को लूभाने के लिए विमेन, मेन, किड्स और होम कैटेगरी में 1,600 से ज्यादा ब्रांड्स और 5.1 मिलियन स्टॉक-कीपिंग यूनिट्स हैं।

Nykaa ने हाल ही में अनाउंस किए Q2 के रिजल्ट्स
कुछ दिन पहले ही Nykaa ने अपने दूसरी तिमाही (Q2FY23) के रिजल्ट्स अनाउंस किए थे। इस तिमाही में कंपनी का नेट प्रॉफिट साल-दर-साल 330% बढ़कर 5.2 करोड़ रुपए रहा। पिछले साल की समान तिमाही में कंपनी का नेट प्रॉफिट 1 करोड़ रुपए था।

नायका के 53 शहरों में टोटल 124 स्टोर्स
नायका ने 30 सितंबर 2022 को 2 नए फैशन स्टोर्स खोले थे। इसके साथ ही अब कंपनी के 53 शहरों में टोटल 124 स्टोर्स हो गए हैं। रिजल्ट अनाउंस होने के बाद नायका के शेयर में अच्छी तेजी देखने को मिल रही है। सोमवार को इसका शेयर 27.35 रुपए (2.48%) बढ़कर 1,132 रुपए पर बंद हुआ था।

इन्वेस्टर्स को 5 बोनस शेयर देगी नायका
पिछले महीने नायका के बोर्ड ने 5:1 के रेश्यो के साथ बोनस शेयर देने की अनाउंसमेंट की थी। यानी अगर किसी निवेशक के पास कंपनी का एक शेयर है, तो उसे 5 बोनस शेयर दिए जाएंगे। कंपनी ने इसके लिए 11 नवंबर 2022 को रिकॉर्ड डेट फिक्स की है।

डेब्यू के बाद से नायका का शेयर 48% गिरा
नायका के शेयर BSE-NSE में पिछले साल नवंबर में लिस्ट हुए थे और मार्केट में डेब्यू के बाद से स्टॉक में 48% से ज्यादा की गिरावट आई है। नायका के IPO का इश्यू प्राइस 1,125 रुपए था।

वहीं लिस्टिंग डे पर नायका का शेयर इश्यू प्राइस से 78% के प्रिमियम के साथ 2,018 रुपए पर लिस्ट हुआ था। कंपनी का अब तक का 52 हफ्तों का हाई 2,573.70 रुपए है। वहीं नायका का मार्केट कैपिटलाइजेशन 56.28 ट्रिलियन करोड़ रुपए हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *