शादी से वापस आरही थी बारातियों से भरी वैन:बेकाबू ट्रोले ने मारी टक्कर,हादसे में 9 की मौत

Rajasthan Rajasthan-Others

झालावाड़:-जिले के अकलेरा थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है. एक तेज रफ्तार बेकाबू ट्रोले ने वैन को टक्कर मार दी. हादसे में एक ही समाज के 9 लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है. हादसा आज तड़के हुआ है. जानकारी के अनुसार सभी लोग वैन में सवार होकर मध्यप्रदेश से अपने घर डुगरगांव लौट रहे थे. इसी दौरान पचोला के समीप एक बेकाबू ट्रॉले ने वैन को टक्कर मार दी.

इधर हादसे के बाद डीएसपी हेमंत गौतम ने बताया कि आज तड़के अकलेरा के समीप एन एच 52 पर हुए भीषण हादसे में 9 लोगों ने अपनी जान गवाई है. वहीं एक युवक फिलहाल गंभीर रूप से घायल है. डीएसपी ने बताया कि वैन तथा तेज रफ्तार ट्रोले के बीच आमने-सामने की भिड़ंत इतनी भयानक थी टकराने के बाद वैन के परखच्चे उड़ गए. उन्होंने बताया कि हादसे में मरने वाले अधिकांश मृतक युवा हैं जिनकी उम्र लगभग 20 से 25 वर्ष है. वहीं इस दर्दनाक हादसे के बाद पूरे क्षेत्र में मातम पसर गया है. उन्होंने बताया कि मृतकों में अशोक कुमार, रोहित, हेमराज, राहुल, सोनू, दीपक, रवि शंकर, रोहित बागरी, रामकृष्ण हैं. डीएसपी ने बताया कि फिलहाल पुलिस ने परिजनों की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया है.

अकलेरा थाना प्रभारी संदीप बिश्नोई ने बताया कि अकलेरा के समीप डूंगर गांव के बागरी समाज के लोग शनिवार को अपने रिश्तेदार के शादी समारोह में मध्य प्रदेश गए थे. इसी दौरान बारात में से लाटते समय उनकी वैन तेज रफ्तार ट्रोले की चपेट में आ गई. फिलहाल पुलिस ने मृतकों के शव को अकलेरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रखवाया है. थाना प्रभारी ने बताया कि सभी लोग बागरी समाज के हैं. फिलहाल पुलिस हादसे के कारण जानने में लगी है. बता दे कि जिले में गत दिनों में यह दूसरा बड़ा हादसा है इससे पहले गंगाधार थाना क्षेत्र में मामूली बात को लेकर एक डंपर से कुचल कर पांच लोगों को मौत के घाट उतारने की दिल दहला देने वाली घटना भी सामने आई थी.