जयपुर में किराएदार ने मकान मालकिन और उसके पोते को उतारा मौत के घाट,शव टैंक में फेंका 

Jaipur Rajasthan

जयपुर:-राजधानी जयपुर के सांगानेर इलाके में सोमवार शाम को डबल मर्डर से सनसनी फैल गई. यहां एक महिला और उसके सात साल के पोते को उसी के घर में रहने वाले किराएदार ने धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया. हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद बचने के लिए उसने शवों को पानी के टैंक में डाल दिया, लेकिन इस बीच पड़ोसियों को भनक लग गई. आसपास के लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. अब पुलिस उससे पूछताछ में जुटी है. पुलिस ने एफएसएल को बुलाकर सबूत भी जुटाए हैं.

डीसीपी कावेंद्र सागर के अनुसार रघुनाथपुरी में प्रेम देवी के घर में किराए पर रहने वाले मनोज बैरवा ने धारदार हथियार से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया. बाद में उसने महिला के सात साल के पोते गौरव की भी हत्या कर दी. वारदात के बाद वह दोनों शवों को पानी के टैंक में डालकर भागने लगा, लेकिन भनक लगने पर आसपास के लोगों ने उसे पकड़ लिया. घटना की जानकारी मिलने पर सांगानेर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मुआयना किया. आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि घटना के समय परिवार के बाकी लोग बाहर गए हुए थे.

दिन में शराब पीकर आया तो कहासुनी:प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया है कि मनोज बैरवा आज दिन में शराब के नशे में घर आया. इस पर प्रेम देवी ने उसे उलाहना दिया तो दोनों के बीच कहासुनी हो गई. यह भी सामने आया है कि दोनों के बीच आए दिन झगड़ा होता रहता था. फिलहाल, पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है.