पूर्व विधायक अमृता मेघवाल ने ससुराल पक्ष पर लगाया मारपीट का आरोप,ससुराल वालों ने भी दिखाया CCTV,दोनों तरफ से शिकायत दर्ज 

Rajasthan Rajasthan-Others

जालोर:-पूर्व विधायक अमृता मेघवाल रविवार देर शाम को अपने ससुराल वालों के खिलाफ मारपीट की शिकायत दर्ज करवा कर राजकीय अस्पताल में भर्ती हो गई. वहीं, दूसरी तरफ ससुराल पक्ष के लोगों ने घटना का सीसीटीवी फुटेज जारी कर थाने में अमृता सहित दो अन्य महिलाओं के खिलाफ शिकायत दी है.

जानकारी के अनुसार जालोर की पूर्व विधायक अमृता मेघवाल रविवार देर शाम को अपने पूर्व पति बाबू लाल के बंद मकान पर पहुंचकर ताला तोड़ने की कोशिश की. इस दौरान अमृता के काका ससुर शिवलाल ने उसे रोकने की कोशिश की तो इस दौरान दोनों पक्षों में विवाद हो गया. अब दोनों पक्षों की ओर से कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई है. इधर शिकायत के बाद पुलिस ने अमृता को अस्पताल में भर्ती करवाया, तो वहीं दूसरे पक्ष की रिपोर्ट भी ली है.

अमृता ने लगाए ये आरोप : पूर्व विधायक अमृता मेघवाल ने थाने में शिकायत देकर बताया कि ससुराल वाले मुझे परेशान कर रहे हैं और मुझसे पैसे लाने का दबाव बना रहे हैं. रविवार को घर जाने पर काका ससुर शिव लाल, उसके पुत्र कैलाश, ससुर सहित अन्य लोगों ने उनके साथ मारपीट कर गाली-गलौज की है. वहीं, ससुराल वालों ने भी थाने में अमृता के खिलाफ शिकायत दी है. अमृता का काका ससुर शिवलाल ने आरोप लगाया है कि अमृता व दो महिलाएं दो लड़कों से बाबू लाल के मकान का ताला तुड़वा रही थी. हमने रोकने की कोशिश की तो अमृता ने मारपीट कर दी. इस घटना से जुड़ा सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हुआ है, जिसमें अमृता काका ससुर के साथ मारपीट करती नजर आ रही है.

“जालोर की पूर्व विधायक अमृता मेघवाल ने मारपीट की शिकायत कोतवाली थाने में दी थी है. इनके ससुराल पक्ष के लोगों ने भी मारपीट का आरोप लगाते हुए शिकायत दी है. अब दोनों शिकायतों की जांच की जा रही है.”जसवंत सिंह,थानाधिकारी कोतवाली