यूडीएच मंत्री खर्रा पर भड़के भाजपा विधायक:कहा-मंत्री सो रहे हैं,किसी विधायक का काम नहीं हो रहा,लग नहीं रहा कि सरकार बदली

Jaipur Rajasthan

लालसोट से बीजेपी विधायक रामबिलास मीणा अपनी ही सरकार के यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा की कार्यशैली से नाराज हो गए। उन्होंने यहां तक कह दिया कि वे सीएम से उनकी शिकायत करेंगे। मीणा सोमवार को सचिवालय पहुंचे थे और खर्रा से मुलाकात की थी। बताया जाता है कि विधायक की मंत्री खर्रा के चैंबर में बहस भी हो गई थी।

विधायक ने मीडिया से बात करते हुए कहा- मेरे विधानसभा क्षेत्र में जेईएन-एईएन के पद खाली पड़े हैं। आज चौथी बार मंत्री झाबर सिंह खर्रा से एक जेईएन लगवाने के लिए मिलने आया हूं, लेकिन इनको कोई मतलब नहीं है। ऐसे तो हमारी सरकार में मंत्री बैठे हैं, जो सो रहे हैं। सब चोर हैं।

‘लग ही नहीं रहा कि सरकार बदली है’
विधायक रामबिलास मीणा ने कहा- सरकार में काम नहीं होने की व्यथा हर विधायक की है। मैं सीएम भजनलाल शर्मा से मिलकर इसकी शिकायत करूंगा। उन्होंने कहा कि हमें लग ही नहीं रहा कि प्रदेश में सरकार बदली है। मेरे विधानसभा की नगरपालिका में पर्याप्त स्टाफ नहीं है। मंत्री सुनवाई नहीं कर रहे हैं, उनके चक्कर काटने पड़ रहे हैं।

पर्ची सरकार हर मोर्चे पर नाकाम
विधायक रामबिलास मीणा के बयान के बाद अब कांग्रेस सरकार पर हमलावर हैं। पीसीसी ने रामबिलास के बयान को सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर शेयर करते हुए लिखा- ‘चोर हैं सब, कोई सुनवाई नहीं हो रही। ध्यान से सुनिए, अपनी ही पर्ची सरकार के लिए भाजपा विधायक रामबिलास मीणा के बोल।’

नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने कहा- प्रदेश में सत्तारुढ़ पार्टी भारतीय जनता पार्टी के विधायक अपनी सरकार के खिलाफ खुलकर सड़कों पर आने लगे हैं। जब सरकार के चुने हुए जनप्रतिनिधियों एवं सरकार के मध्य ही आपसी तालमेल का अभाव साफ दिखाई पड़ रहा है तो राजस्थान की जनता किस हाल में होगी? पर्ची सरकार हर मोर्चे पर नाकाम है।