विधायक रवींद्र सिंह भाटी की पहल,80 बुजुर्गों को हरिद्वार तीर्थ यात्रा के लिए किया रवाना

Rajasthan Rajasthan-Others

बाड़मेर:जिले के शिव से निर्दलीय विधायक रविन्द्रसिंह भाटी ने अपने क्षेत्र के बुजुर्गों के लिए एक अच्छी पहल की है. उन्होंने बुजुर्गों को अपने खर्चे पर तीर्थयात्रा करवाने की पहल की है. इस कड़ी में मंगलवार को बजुर्गों को याात्रा टोली को ऋषिकेश एक्सप्रेस ट्रेन से हरिद्वार के लिए रवाना किया गया. विधायक भाटी अपने विधानसभा क्षेत्र के बुजुर्गों को तीर्थ यात्रा करवाएंगे. इससे पहले भाटी ने बाड़मेर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन को झंडी दिखाकर रवाना किया.

इस मौके पर विधायक भाटी ने कहा कि यह एक धार्मिक यात्रा है. हरिद्वार, गंगाजी सबसे बड़ा तीर्थ है. यहां 80 बुजुर्गों का एक दल रवाना किया गया है. उन्होंने कहा कि वे अपनी निजी आय से बुजुर्गों को यात्रा करवा रहे हैं. भाटी ने कहा कि वे इन बुजुर्गों के आशीर्वाद से ही यहां तक पहुंचे हैं. उन्होंने बताया कि बुधवार को इन्हें हरिद्वार में गंगा स्नान और देव दर्शन करवाए जाएंगे. युवाओं को संदेश देते हुए विधायक ने कहा कि अपने बड़े बुजुर्गों का सम्मान करें और अपने संस्कारों से जुड़े रहें. खास बात यह है कि विधायक भाटी बुधवार को स्वयं हरिद्वार में इन बुजुर्गों के साथ मौजूद रहेंगे.

एक तीर्थ यात्री ने बताया कि पिछले 50 सालों में कई एमएलए और नेता हुए, लेकिन आज से पहले किसी ने इस तरह की पहल नहीं की. उन्होंने कहा कि पहले जहां जनता नेताओं के पीछे हुआ रहती, लेकिन पहली बार ऐसा कोई नेता बना है, जो अपनी जनता को आगे रखता है. उन्होंने कहा कि हरिद्वार तीर्थ यात्रा पर जाने में उन्हें खुशी हो रही है.