आज जब हमारे खिलाड़ी विश्व स्तर पर अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो हर देशवासी को गर्व होता है: मकराना के हुनर को और अधिक निखारने के लिए हम पूरी तरह प्रतिबद्ध:-कर्नल राज्यवर्धन

Rajasthan Rajasthan-Others

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रेरणादायी मार्गदर्शन में कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने मकराना, नागौर में क्रिकेट स्टेडियम का शुभारंभ कर जनता को समर्पित किया
कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ राजस्थान में निरंतर कर रहे हैं सुविधाओं का विस्तार

राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ जी ने शुक्रवार (04 अक्टूबर 2024) को मकराना, नागौर प्रवास के दौरान विभिन्न कार्यक्रमों में सहभागिता की और कार्यकर्ताओं से अधिक से अधिक लोगों को भाजपा की सदस्यता ग्रहण करवाने का आग्रह किया। कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने इस दौरान यहां माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रेरणादायी मार्गदर्शन में क्रिकेट एकेडमी का शुभारम्भ कर जनता को समर्पित किया और उज्ज्वल भविष्य की हार्दिक शुभकामनाएं दीं। कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ राजस्थान में निरंतर खेल सुविधाओं का विस्तार कर रहे हैं।

कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने कहा, मकराना मार्बल को दुनिया की सबसे बेहतरीन क्वालिटी की मार्बल माना गया है। इसकी चमक और इसकी गुणवत्ता दुनिया भर में प्रसिद्ध है। यहाँ के कारीगर दुनियाभर में प्रसिद्ध हैं। हमारा प्रयास रहेगा कि यहाँ के कारीगरों के कौशल को और निखारा जाए और यहाँ स्किल डेवलपमेंट केन्द्र खोले जाएं, हुनर को और प्रोत्साहन मिले, इसके लिए क्लस्टर डेवलप हो। साथ ही सेना की तैयारी के लिए एवं खेलों के लिए यहाँ और सुविधाओं का विस्तार हो, इसके लिए हम प्रयासरत हैं।

कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने कहा, हम सब राजस्थान में खिलाड़ियों की प्रतिभा को पहचानकर उन्हें आगे बढ़ाने, इंफ्रास्ट्रक्चर को सुदृढ़ करने और खेल इकोसिस्टम को मजबूत बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। खेल हमें जीवन में अनवरत आगे बढ़ने की प्रेरणा देते हैं। आज जब हमारे खिलाड़ी विश्वस्तर पर अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो हर देशवासी को गर्व होता है।

कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने कहा, भाजपा की डबल इंजन सरकार राजस्थान में खेलों को बढ़ावा देने के लिए संकल्पबद्ध है, यही वजह है कि हम गांव-गांव, शहर-शहर खेल इंफ्रास्ट्रक्चर को मजबूती प्रदान कर रहे हैं, जिससे प्रदेश से होनहार खिलाड़ी निकल सके। जब खेल का इंफ्रास्ट्रक्चर बनता है, तो सिर्फ खेल ही नहीं, स्थानीय अर्थव्यावस्था पर भी उसका सकारात्मक असर होता है।