टीना डाबी ने स्पा-सेंटर का गेट तुड़वाया,5 लड़कियां मिलीं:दरवाजा नहीं खोलने पर भड़कीं,कहा-लॉक नहीं खोलोगे तब तक बाहर खड़ी रहूंगी

Jaipur Rajasthan

बाड़मेर कलेक्टर टीना डाबी ने शहर में सफाई अभियान के निरीक्षण के दौरान एक स्पा सेंटर पर छापा मारा। कलेक्टर को देखकर सेंटर मालिक ने अंदर से गेट लॉक कर दिया।

जब काफी प्रयासों के बाद भी गेट नहीं खोला गया, तो डाबी ने यूआईटी अधिकारियों की मदद से गेट तोड़ दिया। सेंटर से 5 लड़कियों सहित 7 लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस मामले में कार्रवाई की जाएगी।

डाबी ने धमकाया: “क्यों छुप रहा है, मैं यहीं खड़ी रहूंगी”

बाड़मेर में ‘नवो बाड़मेर अभियान’ के तहत बुधवार को सुबह 9 बजे चामुंडा सर्किल से चौहटन सर्किल पर सफाई की जा रही थी। इस दौरान जिला कलेक्टर टीना डाबी भी वहां पहुंचीं।

जैसे ही कलेक्टर और प्रशासनिक अधिकारी वहां पहुंचे, स्पा सेंटर संचालक ने मुख्य दरवाजे के साथ एंट्री गेट को बंद कर दिया। जब टीना डाबी ने संचालक से गेट खोलने के लिए कहा, तो उसने मना कर दिया।

डाबी करीब 30 मिनट तक वहीं खड़ी रहीं और बाहर से फटकार लगाते हुए कहा, “क्यों छुप रहा है? अब तो मैं तब तक खड़ी रहूंगी जब तक गेट नहीं खुल जाता, चाहे मुझे दरवाजा तोड़ना पड़े।”

अतिरिक्त कलेक्टर छत से सेंटर के अंदर घुसे

गेट तोड़ने के दौरान बाड़मेर शहर के अतिरिक्त कलेक्टर राजेंद्र चांदावत सेंटर के अंदर छत पर मौजूद दूसरे गेट से घुस गए। एक गेट बाहर से तोड़ा गया, जबकि दूसरा गेट अंदर से एडीएम ने खोला। इसके बाद अधिकारियों ने वहां मौजूद 7 लोगों को हिरासत में लिया।

सदर सीआई सत्यप्रकाश ने बताया कि हिरासत में लिए गए लोगों को वेरिफिकेशन के लिए कोतवाली थाने भेजा गया है। इनमें से दो लड़के और 5 लड़कियों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, इन 5 लड़कियों में से कोई एक स्पा संचालक है, जिसकी जानकारी जुटाई जा रही है।