मुख्यमंत्री शर्मा को लंदन यात्रा के लिए कोर्ट से विदेश जाने की मिली अनुमति,राइजिंग राजस्थान इंवेस्टमेंट समिट के रोड शो के लिए 13 से 25 अक्टूबर तक जाएंगे

Jaipur Rajasthan

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को लंदन में होने वाले राइजिंग राजस्थान इंवेस्टमेंट समिट के तहत आयोजित इंवेस्टर मीट और रोड शो में शामिल होने के लिए कोर्ट ने विदेश जाने की अनुमति प्रदान कर दी है। सीएम शर्मा ने इसके लिए जिले की एडीजे-4 अदालत में आवेदन किया था, जिसमें उन्होंने 13 से 25 अक्टूबर तक विदेश यात्रा की अनुमति मांगी थी।

इस मामले में बुधवार को हुई सुनवाई के दौरान अदालत ने अनुमति देते हुए कहा कि विदेश यात्रा के समय और लौटने पर उन्हें कोर्ट को सूचित करना होगा। गौरतलब है कि सीएम भजनलाल शर्मा गोपालगढ़ दंगा मामले में जमानत पर हैं, और उनकी अग्रिम जमानत में यह शर्त शामिल है कि विदेश जाने के लिए उन्हें अदालत से पूर्व अनुमति लेनी होगी।

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा लंदन में राजस्थान के लिए निवेश आकर्षित करने के उद्देश्य से आयोजित रोड शो और इंवेस्टर मीट में शामिल होंगे। यह दौरा राइजिंग राजस्थान इंवेस्टमेंट समिट का हिस्सा है, जिसका उद्देश्य विदेशी निवेशकों को राज्य में निवेश के लिए प्रोत्साहित करना है।