पेपर लीक के लिए सरकार जिम्मेदार- यूवा हमार ी बेंड बजा देंगे-गुढा

Uncategorized

जयपुर

पेपर लीक प्रकरण को लेकर सरकार में मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा भी कूद पड़े है। उन्होंने इसके लिए एक बार फिर से गहलोत पर निशाना साधा है. गुढ़ा ने पेपर लीक के लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराया है. राजेंद्र गुढ़ा ने कहा कि प्रदेश में बार-बार पेपर लीक होना हमारी सरकार की कमजोरी है और शर्मनाक है. सरकार पेपर लीक रोकने में फिसड्डी साबित हो रही है. बेरोजगारों, विद्यार्थियों के साथ बहुत गलत हो रहा है, हमारी सारी स्कीमों को अकेला पेपर लीक खा जाएगा.

बिड़ला ऑडिटोरियम में पत्रकारों से चर्चा में गुढ़ा ने सीधे-सीधे मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार और अधिकारियों की मिलीभगत के बिना पेपर लीक होना संभव नहीं है. इसमें सरकार पूरी तरह से लिप्त है. सीबीआई से जांच कराने के सवाल पर गुढ़ा ने कहा कि जांच बदले या नहीं लेकिन हम फेल हो गए. तैयारी कर रहे बच्चों में पूरी तरह निराशा का भाव आ गया है.
गुढ़ा यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि राज्य सरकार की योजनाएं बहुत अच्छी, लेकिन पेपर लीक सब पर भारी पड़ रहा है. पेपर लीक मामले पर यूथ वोटर्स हमारा बैंड बजा देंगे. बता दें कि राजस्थान लोक सेवा आयोग के सेकेंड ग्रेड शिक्षक भर्ती ग्रुप सी के 24 दिसंबर के होने वाले पेपर लीक हो गया, जिसके बाद सरकार ने इसे निरस्त कर दिया था. पेपर लीक को लेकर जहां विपक्ष सरकार पर हमलावर है, वहीं, सरकार के मंत्री भी सवाल खड़े कर रहे हैं.बीजेपी पेपर लीक मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *