कोटा में एक और स्टूडेंट ने किया सुसाइड:पीजी में रहकर नीट की कर रहा था तैयारी;पंखे पर फंदे से झूलता मिला

Featured English Kota Rajasthan

कोटा में NEET की तैयारी कर रहे एक और स्टूडेंट ने सुसाइड कर लिया। घटना दादाबाड़ी थाना इलाके में हुई। जहां बुधवार रात को स्टूडेंट ने अपने पीजी में कमरे में पंखे से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतरवाया और पोस्टमॉर्टम रूम में रखवाया। छात्र के घरवालों को सूचना दी गई। उनके आने के बाद ही शव का पोस्टमॉर्टम होगा।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर का रहने वाला छात्र आशुतोष चौरसिया (20) कोटा में रहकर नीट की तैयारी कर रहा था। बुधवार रात को उसने अपने पीजी में पंखे से फंदा लगा लिया।

पीजी मालिक को घरवालों ने किया कॉल

आशुतोष के घरवालों ने उसके मोबाइल पर कॉल किया था। बार-बार कॉल करने के बाद भी जब कोई जवाब नहीं मिला तो घरवालों ने पीजी मालिक को सूचना दी। इसके बाद पीजी मालिक ने उसके कमरे का दरवाजा खटखटाया। लेकिन कोई जवाब नहीं मिला, इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस ने तोड़ा कमरे का गेट

सूचना के बाद पुलिस बुधवार रात करीब 11.30 बजे मौके पर पहुंची और कमरे का गेट तोड़ा गया। गेट तोड़ने बाद आशुतोष पंखे पर फंदे से लटका मिला। पुलिस ने बताया कि आशुतोष के घर पर जानकारी दे दी गई है। मामले में अभी जांच की जा रही है। कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं।