पिटाई और बंधक बनाए युवक की पुलिस बनी मददगार” घर में गुस्सा युवक-जाग हुई तो पकड़ा”

Jaipur Rajasthan-Others

झूंझुनूं- राजस्थान के झूंझुनूं जिले में एक यूवक को बंधक बनाकर पिटाई का मामला सामने आया है। हालांकि यूवक के लिए पुलिस संकट मोचक बनकर आई और उसे बचाकर ले गई। मामला झूंझुनूं जिले के गुढ़ागौड़जी थाने का है।

” पहले जानिए क्या है मामला ”
गुढ़ागौड़जी के वाल्मीकि मोहल्ले के एक घर में मध्यरात्रि एक युवक घर में घुस गया। जाग होने पर वह पकड़ा गया। मौहल्ले के लोगों ने पहले अपने हाथ गर्म किये फिर उसे एक पेड़ के बांधकर पुलिस को सूचना दी।

“जाग हुई तो हल्ला शुरू”

अब से करीब 4 घण्टे पहले मध्यरात्रि क़रीब ढाई बजे प्रकाश वाल्मीकि के घर एक युवक घुस गया । जाग होने पर घर के लोगों ने हल्ला मचाना शुरू कर दिया। हल्ला सुनकर आसपास के लोग भी जाग गए और इकठ्ठा हो गए। इधर युवक पास के बाड़े से कूद कर गोविंद सेन के घर में घुस गया । यहां एक व्यक्ति पेशाब करने उठा तो उसने युवक को देख हल्ला मचाना शुरू कर दिया। फिर आपसी सहयोग से ऐसे पकड़ लिया।

“पुलिस आई तब तक हाथ करते रहे गर्म”

पुलिस को फ़ोन पर इस सम्बंध में सूचना दी गई जिसके डेढ़ घंटे बाद पुलिस मौक़े पर पहुंची और इसे छुड़ाकर अपने साथ ले गई। युवक अपने आप को गुडा पोंख गांव का निवासी बता रहा है, लेकिन पूछताछ के बाद ही सब सामने आ पायेगा। पकड़े गए युवक के पास एक बैग मिला है जुसमे लैपटॉप और चार्जर मिला है । फिलहाल पुलिस यूवक का उपचार भी करवा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *