पायलट समर्थित चाकसू विधायक वेद प्रकाश सोलंकी के खिलाफ एफआईआर दर्ज

Jaipur Rajasthan

जयपुर:-पायलट समर्थित चाकसू विधायक वेद प्रकाश सोलंकी के खिलाफ बजाज नगर पुलिस थाने में खातीपुरा की कौशल्या देवी वर्मा ने जमीन की रजिस्ट्री कराने के बाद पैसे का भुगतान नहीं करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है।

 रिपोर्ट में कहा है कि भूरियाकलामैं पुरानी खाता संख्या 2 और 3 नई खाता संख्या दो के तहत 4.56 हेक्टेयर जमीन है। मीणा वाला गृह निर्माण समिति के व्यवस्थापक निवारू रोड निवासी नितेश अग्रवाल के बीच ₹100 के स्टांप पेपर पर 4 जुलाई 2013 को विक्रय का इकरारनामा किया था। कौशल्या का आरोप है की भूमि की समिति के पक्ष में रजिस्ट्री करवाने के बहाने उसे और उसके पति को विधायक ने आवास पर बुलाया धोखे से उन्होंने भूमि की रजिस्ट्री खुद के नाम करवा ली फोन राम जिसका कोई भुगतान नहीं किया। रजिस्ट्री के दौरान ₹30 लाख के चेक केवल  दिखाए गए दिए नहीं। 

विधायक  वेद प्रकाश सोलंकी ने एफ आई आर और उस पर लगाएगी आरोपों को गलत बताया। उन्होंने कहा कि रजिस्ट्री 1 महीने पहले हो चुकी है और उसका भुगतान भी चेक और कैश कर दिया गया था। उन्होंने कहा कि महिला के खाता ही नहीं है तो चैट कैसे क्लियर होगा मामला राजनीति से प्रेरित है।

उल्लेखनीय है कि विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ सोमवार की रैली में बोला था और उसी के बाद यह मामला दर्ज किया गया।